30 लाख रुपए की शराब पर चला बुलडोजर

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ | शुक्रवार को 30 लाख रुपए की शराब पर बुलडोजर चलाया गया। जिला मुख्यालय के बाजार समिति में शराब विनष्ट करने के दौरान बक्सर के डीएम अंशुल अग्रवाल, उत्पाद अधीक्षक व दंडाधिकारी मौजूद रहे। इनके सामने शराब विनष्ट करने की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की गई। भारी मात्रा में शराब पर बुलडोजर चलाया गया।इस दौरान ध्यान रखा गया कि शराब एक भी बोतल विनष्ट होने से बच न जाएं।

शराब को विनष्ट करने से पहले एक बड़े से गड्ढे की खुदाई हुई। शराब की बोतलें विनष्ट हुई। डीएम ने कहा कि प्रशासन के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। आज 4000 लीटर शराब विनष्ट किया गया है।

कुछ दिन पहले शराब हुआ था जब्त

बता दें कि यह शराब कुछ दिन पहले उत्पाद विभाग और पुलिस थाना ने जब्त किया था। इसमें कुल लगभग चार हजार लीटर शराब पकड़ा गया था। जहां डीएम अंशुल अग्रवाल ने खुद खड़ा होकर शराब पर JCB चलवा रहे थे। JCB मशीन से शराब की बोतलों को रौंदा जा रहा था। जिसके बगल में गड्ढा खोदा गया था। जिसमे विनष्ट शराब को डिस्पोज किया जा रहा था। पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) बक्सर, उत्पाद अधीक्षक बक्सर और अन्य उपस्थित थे।

डीएम अंशुल अग्रवाल ने बताया कि यूपी से बिहार लगातार लोगों का आना-जाना लगा रहता है। इसका फायदा लगातार शराब माफिया भी उठाते है। एक स्ट्रांग मैसेज हम शराब माफिया को दे रहे है। उन्होंने कहा कि यूपी से पुल के रास्ते अगर कोई शराब की वाहन आगे जा कर पकड़ी जा रही है, तो इसकी जांच कराई जाएगी। पुल पर उत्पाद विभाग की जांच में कहां कमी आ रही है। वैसे लगातार जांच के कारण ही इतनी भारी मात्रा में शराब को बरामद कर विनष्ट किया जा रहा है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!