मासूम और पत्नी के हत्यारे को पुलिस किया गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़:- धनसोइ थाना क्षेत्र के सिकठी गांव से दो हत्या के आरोपियों को पकड़ पुलिस ने जेल भेज दिया। बताया गया कि दोनों में से एक पर अपनी पत्नी की हत्या करने का आरोप ससुराल वालों द्वारा लगाया गया है। तो वही दूसरे पर दो माह के बच्चे को पटकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। धनसोई थाना में मामला आते ही थाने की पुलिस दोनो को रात छापेमारी कर घर के पास से ही गिरफ्तार कर जेल भेज दी है। साथ ही इस दोनो मामले में आगे की छानबीन के लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है।ads buxar

थानाध्यक्ष कमलनयन पांडेय ने बताया कि सिकठी गांव निवासी दानिश अंसारी मामलू बात पर अपने पड़ोसियों के साथ भीड़ गया। जिसके बीच बचाव में अपने दो माह के बच्चे को ले कुछ दिन पहले मायके आयी रंजू आ गई। तभी गुस्से में आकर दानिश अंसारी ने गोद से दो माह के बच्चे को छिन पटक दिया। जिससे सुबह बच्चें की मौत हो गई। जिसपर करवाई के लिए पिता द्वारा हत्या का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराया गया था। हालांकि बच्चे की मौत कैसे हुई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

पत्नी की संदिग्ध अवस्था में मौत

वही दूसरी तरफ बीते 7 मई को सिक्ठी गांव निवासी धनजी राम की पत्नी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। जिसके बाद आनन फानन में शव को शहर से उनके गांव सिक्ठी ले जाया गया। जहां उसको दफनाने का प्रयास किया जा रहा था। इसी बीच महिला के परिजनों को जो की इटाढ़ी के निवासी है। उनको खबर मिली तो उन्होंने पति धनजी राम के ऊपर मानसिक प्रताड़ना व प्रतिदिन महिला को मारने पीटने का आरोप लगाते हुए महिला के पिता ने थाने में अपनी बेटी को जान से मारने का FIR दर्ज कराया था। जिसपर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने पति धनजी राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!