50 हजार का इनामी कुख्यात अवधेश यादव गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ | कटिहार पुलिस के लिए सरदर्द बना 50 हजार का इनामी कुख्यात अवधेश यादव को कटिहार पुलिस ने बक्सर पुलिस के सहयोग से दबोच लिया। उक्त अपराधी की गिरफ्तारी जिले के सदर अस्पताल के पास से रविवार को हुई है। इसके बाद उसे कटिहार पुलिस अपने साथ लेकर चली गई।

इस सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अवधेश यादव कटिहार जिला के बरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहना चांदपुर के पास बकिया दियारा में 2 दिसंबर 2022 को हुए चर्चित नरसंहार कांड में वह तकरीबन एक साल से फरार चल रहा था। जिसे वहां की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसका नाम टॉप-10 अपराधियों की सूची में दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का इनाम रखा गया था।

कुख्यात अपराधी अवधेश यादव खुद के नाम से गैंग संचालित करता है। वह कटिहार पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया था। पुलिस के मुताबिक 2 दिसंबर 2022 को गैंगवार में पांच लोगों की हत्या हुई थी। उस घटना को अवधेश यादव गैंग एवं मोहन ठाकुर गैंग द्वारा संयुक्त रूप से अंजाम दिया गया था। कटिहार से बक्सर पहुंचे पुलिस इंस्पेक्टर सुनील राय ने बताया कि फरार चल रहे अवधेश यादव के बारे पता चला कि पुलिस से बचने के लिए वह बक्सर में अपने किसी रिश्तेदार के यहां रह रहा है। इसके बाद बक्सर में उसके रहने को लेकर पुरी तरह आश्वस्त होने के बाद उनके नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!