बैलगाड़ी की सवारी कर बसपा उम्मीदवार अनिल चौधरी ने किया नामांकन

बक्सर अप टू डेट न्यूज़| बक्सर लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अनिल चौधरी ने आज अपना नामांकन कर दिया. नामांकन से पूर्व उन्होंने चौकियां में भगवान बुद्ध और बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उसके बाद रोड शो करते हुए किला मैदान पहुंचे, जहाँ हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं और आम जनता ने उनका भव्य स्वागत किया।

इसके बाद वे किला मैदान से समर्थकों के साथ बैलगाड़ी पर सवार होकर नामांकन के लिए निकले. इस क्रम में उन्होंने सर्वप्रथम ज्योति चौक पहुंचकर ज्योति प्रकाश की मूर्ति को दूध से स्नान कराया. उसके बाद समर्थकों के साथ बसपा प्रत्याशी अंबेडकर चौक पहुंच कर बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर नामांकन के लिए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। नामांकन के उपरान्त किला मैदान में उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बक्सर इस बार बहुजनों का होगा. इसलिए हाथी छाप पर आप सभी एक – एक वोट देकर अपनी जीत सुनिश्चित करें.

सभा को संबोधित करते हुए बसपा के राज्यसभा सांसद सह केंद्रीय प्रभारी रामजी गौतम ने कहा की आपको अगर बाबा साहेब से प्यार है तो आपको याद रखना है और किसी के बहकावे में नही आना है। विपक्षी पार्टियों के पास बहुत सारे बहरूपिए है. वे तरह तरह के प्रलोभन आपको देंगे। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा की 5 किलो राशन सरकार की उपलब्धि नही नाकामी है। मोदी सरकार की उपलब्धि तब होती जब सरकार देश के नौजवानों को रोजगार देती, युवाओं को नौकरी देती। इस देश के अंदर कोई भी पार्टी बहुजन समाज को अपना हक और अधिकार नहीं देना चाहती है। इस निकम्मी सरकार को इस बार पटकनी देनी है। उन्होंने राजद पर भी हमला बोला और कहा की लालटेन बुझने वाली है। आने वाली एक तारीख को कोई गलती नहीं करना है। बिहार में राजद, भाजपा और कांग्रेस वालों की दुकान पर ताला लगा देना है। उन्होंने कहा की 2025 में बहुजन समाज पार्टी बिहार में अपना सरकार बनाएगी। इस लिए इस बार बक्सर से बहुजन समाज पार्टी के अनिल चौधरी को भारी मतों से विजय बनाकर दिल्ली भेजने का काम करें।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनिल चौधरी ने कहा कि बक्सर में आज जो एक जाति का आरक्षण हुआ और बहुजनों के साथ अन्याय हो रहा है, उसका अंत करना है. उन्होंने कहा कि सत्ता और विपक्ष के लोग बाबा साहब के संविधान को तोड़ – मरोड़ कर हमारी आँखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं. जबकि सच ये है कि दोनों संविधान विरोधी है और दोनों ने अपने – अपने सत्ता स्वार्थ के लिए संविधान का इस्तेमाल किया है. जबकि आज के समय में बहन मायावती और बहुजन समाज पार्टी सही मायनों में बाबा साहब के संविधान के मूल के साथ चलने में विश्वास रखती है. इसलिए देश और संविधान की रक्षा के लिए आज जरुरी है बहन मायावती को मजबूत करना. इसलिए आप सभी से आग्रह है की बक्सर के सर्वांगीण विकास के अपने बेटे के इस बार सेवा का मौका दें।

सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय प्रदेश प्रभारी एडवोकेट सुरेश राव कि बक्सर में बहुजनों के हक़ और अधिकार के लिए जरुरी है हाथी छाप पर भारी संख्या में वोट देना. हम सब आपके बेटे हैं. भाई हैं. और हम सदैव आपके सुख दुःख में साथ रहेंगे. इसलिए बक्सर की जनता से आग्रह है कि आप अपने बेटे को वोट के रूप में आशीर्वाद दें और आरक्षण विरोधी बाहरी लोगों को सबक सिखाएं.

इससे पहले अनिल चौधरी पर नामांकन के लिए जाते समय जेसीबी के द्वारा पुष्प की वर्षा की गई, जहाँ बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता जोश और जुनून उफान पर दिखा. चारों ओर बहुजन समाज पार्टी जिंदाबाद के नारे से गूंज रहे थे. नामांकन सभा को पूर्व विधायक अंबिका यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष सकलदेव दास, प्रदेश महासचिव अमर आजाद पासवान, संजय मंडल, पिंटू यादव, संतोष यादव, लालजी राम, उदयप्रताप सिंह, अभिमन्यु कुशवाहा, साजिद हुसैन, जिलाध्यक्ष सुभाष गौतम, जिलाध्यक्ष कैमूर छोटेलाल, रोहतास जिलाध्यक्ष पवन कुमार, बसपा नेता धर्मपाल पासवान, चक्रवर्ती चौधरी, सुषमा कुमारी, धर्मेंद्र चौधरी, कमलेश राम, सरोज साधु ने भी संबोधित किया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!