बेटी बचाओ की बात करने वाले पीएम मोदी करते हैं बलात्कारियों का प्रचार : अनिल चौधरी

बक्सर अप टू डेट न्यूज़: बक्सर में बहुजन समाज पार्टी को सर्वजन महिलाओं का समर्थन मिल रहा है, जिसके तहत आज जीविका कार्यालय बक्सर में आयोजित मिलन समारोह में उपस्थित सैकड़ों महिलाओं ने बसपा प्रत्याशी अनिल चौधरी को अपना समर्थन दिया. इस दौरान दूसरे विभिन्न दलों की महिलाओं ने भी पार्टी का दामन थामा और केंद्र की मोदी सरकार को महिला विरोधी बताया. महिलाओं ने कहा कि बहन मायावती एक महिला हैं और वे महिलाओं के मान – सम्मान और दुःख दर्द को समझ सकती हैं. इसलिए उन्होंने अनिल चौधरी को एक जिम्मेदारी देकर यहाँ भेजा है. इसलिए हम महिलाओं का फर्ज बनता है कि हम उनका समर्थन करें और बहन मायावती को मजबूत करें.

वहीं, अनिल चौधरी ने महिलाओं के सवाल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला और कहा कि प्रधानमंत्री के मुंह से बेटी बचाओ के नारे अच्छे नहीं लगते हैं. बसपा उम्मीदवार ने कहा कि मोदी सरकार में महिलाओं पर हमले बढे हैं. उनके मान सम्मान को अच्छे दिन के नाम पर रौंदा गया है. वही हाल बिहार में भी है. यहाँ सरकार में रहने वाले लोग ने जीविका दीदी हो या आंगनबाड़ी की महिलाएं, सबों पर लाठी बरसाई. गरीब और दलित बहू – बेटियों की आबरू लुटी गयी. लेकिन फिर भी सुशासन के राज में उन्हें न्याय तक नहीं मिला. इसलिए हम बक्सर की महिलाओं से अपील करते हैं कि आप इस बार लोकसभा चुनाव में इस महिला विरोधी लोगों के खिलाफ एक जुट होकर अपना एक एक मत अपने सम्मान के लिए हाथी छाप पर देने का संकल्प ले और इस संदेश को पुरे लोक सभा तक पहुँचाने का काम करें. क्योंकि ये कलयुग है, जिसमें सत्ता में दुशासन भड़े पड़े हैं. उनसे खुद को ही बचाना होगा. खुद ही कृष्ण की भूमिका निभानी होगी.

इससे पहले मिलन समारोह में भाजपा महिला विंग की पूर्व नगर अध्यक्ष हनी जयसवाल, भाजपा कार्यकर्ता रुबी श्रीवास्तव, राजद कार्यकर्ता रीना खरवार समेत सैकड़ों जीविका दीदीयां एवं आजीविका समूह की महिलाएं बहुजन समाज समाज पार्टी में शामिल हुई। कार्यक्रम की अध्यक्षता मनोज कुमार सिंह एवं संचालन संगीता कुमारी ने किया। कार्यक्रम का संयोजन गुप्तेश्वर पटेल ने किया. इस अवसर पर अनिल कुमार ने सबका स्वागत करते हुए कहा कि तमाम बहनों के पार्टी में जुड़ने से निश्चित रूप से पार्टी में और मजबूती आएगी. इस बार बक्सर में आर पार की लड़ाई है. बक्सर के विकास की लड़ाई है बक्सर के सुनहरे भविष्य की लड़ाई है। उन्होंने कहा की बक्सर का सर्वांगीण विकास हीं हमारी प्राथमिकता है.

साथ हीं आरजेजेपी के जिला अध्यक्ष रमेश पांडे, संगठन उपाध्यक्ष रोहित प्रधान, चौसा प्रखंड अध्यक्ष अमित कुमार, जीविका संयोजक गणेश पाण्डेय, युवा नेता मुकेश राय, वरीय समाजसेवी अकालु पांडे भी बसपा में शामिल हो गए. मौके पर जीविका की स्वेता पाल, आरती देवी, मीरा देवी, आजीविका की संगीता देवी, निशा यादव, रिया देवी, सुनीता देवी, विशाखा सिंह, नेहा कुमारी, संध्या सिंह समेत सैकड़ों महिलाएं एवं कार्यकर्ता मौजूद थे.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!