बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार ने किया विशाल रोड शो, कहा – बक्सर होगा बहुजनों का

राजद जंगलराज और बीजेपी राक्षसराज लेकर आएगी, इसलिए हाथी छाप पर वोट दें : अनिल कुमार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ | लोकसभा चुनाव 2024 अब अंतिम चरण में पहुँच चुका है, इसी बीच आज बक्सर संसदीय क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार अनिल कुमार ने विशाल रोड शो किया. इस रोड शो के दौरान उन्होंने बक्सर में बदलाव और विकास की लड़ाई में बसपा के चुनाव चिन्ह हाथी छाप पर वोट देने की अपील की. अनिल कुमार ने कहा कि बक्सर का विकास बक्सर के माटी का बेटा ही करेगा. इसलिए बाहरी और सत्ता की मलाई खाने की मंशा रखने वाले उम्मीदवारों की जगह हमें आपना आशीर्वाद दें. ताकि आपका बेटा आपकी समस्या को सुनते हुए उसका समाधान और क्षेत्र का विकास करे.

अनिल कुमार ने कहा कि आज देश और संविधान दोनों बीजेपी, राजद, जदयू और कांग्रेस जैसी पार्टियों से खतरे में है. ये भले एक दुसरे के विरोधी हैं, लेकिन दोनों की नियत बस बाबा साहब द्वारा देश को मिले संविधान की धज्जियाँ उडाना है. तभी ये सभी पार्टियाँ इलेक्ट्रोल बांड लेकर पूंजीपतियों के हाथों देश को बेचने का काम कर रहे हैं और एक ओर बहुजन समाज की हकमारी कर रहे हैं. लेकिन बसपा ऐसी पार्टी है, जिसकी अध्यक्ष और हमारी बहन मायावती आज बाबा साहब के संविधान को बचाने के लिए अकेले लड़ रही हैं. हम सबों को उनका साथ देना है, इसलिए इस बार हाथी छाप पर बटन दबाना है.

उन्होंने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी देश में आर एस एस का एजेंडा लागू कर बहुजन समाज से सबकुछ छीन लेना चाहते हैं. अगर वे इस बार चुनाव जीतते हैं, तो ये लोग संविधान को ख़त्म कर देंगे और हमें फिर से गुलाम बनाने का काम करेंगे. वहीँ, राजद को सिर्फ सत्ता से प्यार है और वह सत्ता के लिए किसी से भी हद तक जा सकते हैं. इसलिए इस बार चूकना नहीं है. आज लड़ाई आर पार की है. इस बार बक्सर बहुजनों का होगा.

उन्होंने कहा कि बक्सर की जनता का अपार समर्थन बहुजन समाज पार्टी को प्राप्त हो रहा है. बक्सर में इस बार अवश्य बदलाव होगा. वहीँ अनिल कुमार के रोड शो में समर्थकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. जगह जगह पर फूल मालाओं से बसपा प्रत्याशी का अभिनंदन किया गया. समर्थकों ने भी अनिल कुमार को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की. रोड शो में पूर्व विधायक रामचंद्र सिंह यादव, पूर्व विधायक अंबिका यादव, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सुशील कुशवाहा, पिंटू यादव, अभिमन्यु कुशवाहा, बक्सर जिलाध्यक्ष सुभाष गौतम, कैमूर जिलाध्यक्ष छोटे लाल, रोहतास जिलाध्यक्ष पवन कुमार, अमर आजाद, शिव कुमार कुशवाहा, उपेंद्र यादव, संतोष यादव, लालजी राम, सरोज साधु कमलेश राम, जयनारायण राम समेत सैकड़ों समर्थक एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!