फ्लावर मिल में चोरी का हुआ उद्भेदन, 4 गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ | राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कजरिया स्थित दिग्विजय फ्लावर मिल में बीते दिनों हुई चोरी के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। साथ ही राजपुर पुलिस द्वारा चोरी की घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि दो अभियुक्त अभी भी फरार हैं।

मंगलवार को एसडीपीओ धीरज कुमार ने प्रेस वार्ता आयोजित कर जानकारी देते हुए बताया कि पिछले चार अक्टूबर को राजपुर के कजरिया गांव निवासी दिग्विजय पांडेय द्वारा लिखित आवेदन दिया गया था। जिसमें बताया गया था कि उनके मिल से ताला तोड़कर ट्रैक्टर की बैटरी एवं कई अन्य आवश्यक सामान की चोरी की गई है। जिसकी कुल कीमत लगभग एक लाख से अधिक होगा। जिसको लेकर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। जिस टीम ने अपने अपने सूत्रों के माध्यम से पता कर इस घटनाक्रम के मुख्य अभियुक्त कठजा गांव निवासी टमाटर मुसहर पिता स्वर्गीय लाल मोहर मुसहर को गिरफ्तार कर इससे पूछताछ किया गया। जिसने पुलिस को जानकारी दिया कि इस घटना में कई लोग शामिल है। जिसके निशानदेही पर कठजा गांव के ही गंगेश्वर राम उर्फ ध्रुव राम पिता भागीरथी राम, उमेश कुमार पिता बूटन राम को गिरफ्तार किया गया। इस चोरी में शामिल विधि विरुद्ध बालक को भी गिरफ्तार किया गया।

इन सभी के पास से चोरी के तीन स्टैंड पंखा, ट्रैक्टर की एक बैटरी, एक लाउडस्पीकर, चोरी में प्रयुक्त किया गया लोहे का रामा एवं चोरी के समान को ढोने के उपयोग में लाई गई एक टेंपो को भी जब्त किया गया है। मुख्य अभियुक्त टमाटर मुसहर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि चोरी के समान को कहीं भी ले जाने के लिए गंगेश्वर राम उर्फ ध्रुव राम का टेंपो का इस्तेमाल किया गया है। इसी के टेंपो से इस मिल से तीन बोरी गेहूं ले जाकर नागपुर के गला दुकानदार ज्योति प्रकाश के पास बेचा था। चोरी की बैटरी अपने टेंपो में लगाकर उपयोग कर रहा था। जांच के बाद इसका टेंपो को भी जब्त किया गया है। इसी चोरी की घटना में शामिल कैमूर जिला के चैनपुर थाना अंतर्गत नौगढ़ निवासी सोनू मुसहर एवं मोहनिया थाना के मोहनिया निवासी दीपक मुसहर के खिलाफ भी नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। जो अभी फरार चल रहे हैं। इस चोरी की घटना में शामिल टमाटर मुसहर पहले भी शराब कांड में जेल जा चुका है. अन्य लोगों का आपराधिक इतिहास पता लगाया जा रहा है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!